top of page
Search
  • sheenu

Apki mohabbat ke liye best pyar status और मोहब्बत स्टेटस

आप पर भगवन का आशीर्वाद है अगर जीवन में आपको बेहद प्यार करने वाला प्रेमी या आपका जीवनसाथी मिलता है ! यदि आप भाग्यशाली महसूस करते हैं कि आप उसके साथ अपनी feelings को साझा कर सकते हैं, अगर किसी करने से आप वो सब्द नहीं कह पाते जो आप मोहब्बत का एहसास कराये तो उस मुस्किल का हल है हमारे पास , तो बिना समय बर्बाद करें और उसे तुरंत जाने दें! उसे बताएं कि वह आपके लिए कितना मायने रखती है! यदि आपका शब्द बीच में अटक गया है, तो हमारे लिए कोई चिंता का विषय नहीं है! यहाँ हम आपके लिए कुछ pyar status और मोहब्बत स्टेटस लाएं है


pyar status

जब हम मिले थे तब यह आकर्षण था, लेकिन अब प्यार हमें हमेशा साथ रखने वाला है!


मेरा जीवन उस दिन से गिर गया है जिस दिन से तुम मेरे हो गए, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ!


आपने मुझे जीवन का सच्चा अर्थ सिखाया है। हमेशा मेरे लिए वहाँ रहने के लिए धन्यवाद!


आप वहां हैं जब मैं सोने जाता हूं, आप वहां होते हैं जब मैं जागता हूं, और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप वहां होते हैं जब मुझे आपकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। मैं आपके बारे में सोचे बिना कुछ नहीं कर सकता!


मेरी इच्छा है की तुम जैसे खुभसूरत, प्यारे और शांत हो वैसे ही मेरी जीवन की हर सुबह हो।


pyar-mohabbat-status


आपकी याद न ए इसलिए मैंने आपको याद न करने की कोशिश की, मगर ये न हो सका। इस जीवन में तो में आपसे मरते दम तक प्यार करता रहूँगा।


हमारे हालत जैसे भी हों मगर तुम मेरी रानी और मेरे जीवन की अर्धांगनी बनके रहोगी । ये मेरा वादा है तुमसे !


हर सुबह मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ जागने का कारण तुम हो। इसकी वजह है की तुम मेरे दिल और दिमाग में बसी हो और तुम मेरे सपनों में प्रतिदिन अति हो।


जैसे में आज तुम्हें प्यार करता हूँ वैसे ही सालों साल बाद भी प्यार करता रहूँगा !


में जीवन की बस अभ यही तमना है आपको पाना और जीवन भर आपके साथ रहना !


हमेशा मेरे लिए वहाँ रहने के लिए धन्यवाद, मुझे आपकी ज़िंदगी में हमेशा रहने की ज़रूरत है!


आपके प्यार के बिना एक दिन रहना जैसे जीवन एक दिन बर्बाद है। मुझे तुम्हारे साथ रहना अच्छा लगता है।


आप मेरे लिए PErfect से भी बढ़ कर हो , आप पैन प्यार मुझे देते रहना जानेमन ।


आप सबसे सुंदर, सुंदर, सुंदर, सुंदर, चकाचौंध, कामुक और तेजस्वी हैं। तुम मेरे लिए सब कुछ हो। मैं सिर्फ तुम्हारे बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकता

32 views2 comments
  • Black Facebook Icon
  • Black YouTube Icon
  • Black Pinterest Icon
  • Black Instagram Icon
bottom of page